RN News
अपराधअपराध

घरेलू विवाद में पति ने खत्म की जिंदगी, बंदूक से खुद को मारी गोली

पलामू में एक युवक ने घरेलू विवाद में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने हथियार और शव को जब्त कर जांच शुरू कर दी है.

Palamu News : पलामू जिले के तरहसी थाना क्षेत्र के गुरहा गांव में एक युवक ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि युवक का अपनी पत्नी के साथ किसी मामले में घरेलू विवाद चल रहा था. पुलिस ने युवक के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

क्या है मामला

थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि आमिर खान(28) पिता शमशीर खान का उसकी पत्नी के साथ किसी बात पर विवाद हो गया था. यह विवाद पिछले एक सप्ताह से चल रहा था. कई बार दोनों के बीच परिजनों की ओर से विवाद सुलझाने की भी कोशिश की गई. लेकिन दोनों पति-पत्नी के बीच विवाद नहीं सुलझ सका. मामला यहां तक बढ़ गया कि आमिर ने गुरुवार को दिन के लगभग 1:30 बजे खुद को गोली मार कर हत्या कर ली. पति-पत्नी के बीच किस बात को लेकर विवाद चल रहा था यह कोई बताने को तैयार नहीं है.

पुलिस ने जब्त किया हथियार

पुलिस ने आत्महत्या में इस्तेमाल किया गया सिक्सर को जब्त कर लिया है और फिलहाल पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर मृतक के पास इतना घातक हथियार कहां से आया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सभी बिंदुओं पर जांच शुरू कर दिया है.

Leave a Comment